Categories
श्याम भजन लिरिक्स

Shyam bhajan,pyara sa mukhda gunghrale kesh, प्यारा सा मुखड़ा घुंघराले केश,

प्यारा सा मुखड़ा घुंघराले केश। कलयुग का राजा खाटू नरेश।

तर्ज,आने से उसके आए बहार

प्यारा सा मुखड़ा घुंघराले केश। कलयुग का राजा खाटू नरेश।🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚 हारे का सहारा है मेरा श्याम धनी। भक्तों का दुलारा है मेरा श्याम धनी।

बन संवर के बैठा, यह तो दरबार अपना लगाकर। देख लो करिश्मा, श्याम चरणों में सर को झुका कर।🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚 कष्ट कटे, दुखड़े मीटै, देता छुटकारा है मेरा श्याम धनी।हारे का सहारा है मेरा श्याम धनी। भक्तों का दुलारा है मेरा श्याम धनी।

आ रहे हैं लाखों, श्याम बाबा का करते हैं दर्शन। ध्यान से जो देखें, इसके चेहरे में है वो आकर्षण।🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚 दीवाना कर देता, ऐसा जादूगारा है, मेरा श्याम धनी।हारे का सहारा है मेरा श्याम धनी। भक्तों का दुलारा है मेरा श्याम धनी।

जो भी हो जरूरत, सच्चे मन से तू अर्जी लगा दे। चाहिए अगर कुछ, इसकी चौखट पर पल्ला बिछा दे।🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚🦚 कितनों की, किस्मत की, रेखा को सवारा है। मेरा श्याम धनी।हारे का सहारा है मेरा श्याम धनी। भक्तों का दुलारा है मेरा श्याम धनी।

मुझको जो मिला है, कैसे शब्दों में वर्णन करूं मैं। बार-बार आकर, इस दाता के पैयाँ पड़ूं में। दिल मेरा, यह बोले, बिन्नू यह तुम्हारा है मेरा श्याम धनी।हारे का सहारा है मेरा श्याम धनी। भक्तों का दुलारा है मेरा श्याम धनी।

Leave a comment