Categories
jachha geet

Sasre ki shobha nanad rani,चौका की शोभा मसाले दानी मसाले दानी मेरे सासरे की शोभा ननद रानी,jachha geet

चौका की शोभा मसाले दानी,मसाले दानी।मेरे सासरे की शोभा ननद रानी

चौका की शोभा मसाले दानी,मसाले दानी।मेरे सासरे की शोभा ननद रानी।चौका की शोभा मसाले दानी,मसाले दानी।मेरे सासरे की शोभा ननद रानी।

नंनदी बिना त्यौहार नहीं लागे, ननदी से घर भरा भरा लागे।नंनदी बिना त्यौहार नहीं लागे, ननदी से घर भरा भरा लागे। अपने भैया की प्यारी बहन रानी, बहन रानीमेरे सासरे की शोभा ननद रानी।चौका की शोभा मसाले दानी,मसाले दानी।मेरे सासरे की शोभा ननद रानी।

पिहर का मान बढ़ाने वाली, खुशियों की सौगात लाने वालीपिहर का मान बढ़ाने वाली, खुशियों की सौगात लाने वाली। भतीजा की प्यारी बुआ रानी ,बुआ रानी।मेरे सासरे की शोभा ननद रानी।चौका की शोभा मसाले दानी,मसाले दानी।मेरे सासरे की शोभा ननद रानी।

भैया की सुख दुख की साथी, मां भाभी मे राड मिटातीभैया की सुख दुख की साथी, मां भाभी मे राड मिटाती। प्यार की बरसात करने वाली, करने वालीमेरे सासरे की शोभा ननद रानी।चौका की शोभा मसाले दानी,मसाले दानी।मेरे सासरे की शोभा ननद रानी।

अपनी ननद से हमेशा प्यार करना, यह तो है ससुराल का गहनाअपनी ननद से हमेशा प्यार करना, यह तो है ससुराल का गहना। अच्छी लगती है घर में इसकी दीवानी,इसकी दीवानी,मेरे सासरे की शोभा ननद रानी।चौका की शोभा मसाले दानी,मसाले दानी।मेरे सासरे की शोभा ननद रानी।

चौका की शोभा मसाले दानी,मसाले दानी।मेरे सासरे की शोभा ननद रानी।चौका की शोभा मसाले दानी,मसाले दानी।मेरे सासरे की शोभा ननद रानी।

Leave a comment