Categories
हनुमान (बालाजी) भजन लिरिक्स hanuman balaji bhajan lyrics

Ram Ji Ke Mandir Mein Hanuman nache re,राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे,balaji bhajan

राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे।

तर्ज, बंसी बजा के किधर गयो रे,

राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे।राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे। मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे। मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।

हनुमत को देखने ब्रह्मा जी आए। ब्रह्मा जी आए संग में विष्णु जी को लाए।हनुमत को देखने ब्रह्मा जी आए। ब्रह्मा जी आए संग में विष्णु जी को लाए। ब्रह्मा और विष्णु के संग लक्ष्मी नाचे रे।मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे। मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।

हनुमत को देखने भोले जी आए। भोले जी आए संग में गणपत को लाए।हनुमत को देखने भोले जी आए। भोले जी आए संग में गणपत को लाए। भोले और गणपत के संग में गोरा नाचे रे।मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे। मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।

हनुमत को देखने रामा भी आए। रामा भी आए संग में लक्ष्मण को लाए।हनुमत को देखने रामा भी आए। रामा भी आए संग में लक्ष्मण को लाए। रामा और लक्ष्मण के संग में सीता नाचे रे।मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे। मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।

हनुमत को देखने कान्हा जी आए। कान्हा जी आई संग में दाऊ जी को लाए।हनुमत को देखने कान्हा जी आए। कान्हा जी आई संग में दाऊ जी को लाए। कान्हा और दाऊ के संग में राधा नाचे रे।मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे। मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।

हनुमत को देखने संत श्री आए। संत श्री आए संग में भक्तों को लाए।हनुमत को देखने संत श्री आए। संत श्री आए संग में भक्तों को लाए। कीर्तन में मीठी मीठी ताली बाजे रे।मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे। मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।

राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे।राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे। मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।राम जी के मंदिर में हनुमान नाचे रे। मीठी मीठी तालियां भक्तों की बाजे रे।

Leave a comment