Categories
tulsi ji bhajan

Tulsa maiya lahariya le,तुलसा मैया लहरिया ले,कन्हैया जी के मन में बसी,tulsi ji bhajan

तुलसा मैया लहरिया ले,कन्हैया जी के मन में बसी।

तुलसा मैया लहरिया ले,कन्हैया जी के मन में बसी।मन में बसी तुलसा मन में बसी।🌺🌺🌺आज अंगना में तुलसा सजी,कन्हैया जी के मन में बसी।

तुलसा के माथे पे लाल लाल बिंदिया।सिंदूर से मांग भरी,कन्हैया जी के मन में बसी।🌺🌺🌺तुलसा मैया लहरिया ले,कन्हैया जी के मन में बसी।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺आज अंगना में तुलसा सजी,कन्हैया जी के मन में बसी।

तुलसा के गले में फूलों का हार है।फूलों का हार है,गजरा श्रृंगार है।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺देखो बेला की कलियां लगी,कन्हैया जी के मन में बसी।तुलसा मैया लहरिया ले,कन्हैया जी के मन में बसी।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺आज अंगना में तुलसा सजी,कन्हैया जी के मन में बसी।

तुलसा के हाथो में खनके चूड़ियां।खनके चूड़ियां खनके कंगना।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺और ऊपर से मेहंदी रची,कन्हैया जी के मन में बसी।तुलसा मैया लहरिया ले,कन्हैया जी के मन में बसी।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺आज अंगना में तुलसा सजी,कन्हैया जी के मन में बसी।

तुलसा के पैरों में लाल लाल महावर।लाल लाल महावर रुनझुन बिछिया।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺और ऊपर से पायल बजी,कन्हैया जी के मन में बसी।तुलसा मैया लहरिया ले,कन्हैया जी के मन में बसी।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺आज अंगना में तुलसा सजी,कन्हैया जी के मन में बसी।

तुलसा पहने लाल लाल लहंगा।लाल लाल लहंगा,लाल लाल साड़ी।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺और ऊपर से चुनरी ओढ़ी,कन्हैया जी के मन में बसी।तुलसा मैया लहरिया ले,कन्हैया जी के मन में बसी।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺आज अंगना में तुलसा सजी,कन्हैया जी के मन में बसी।

Leave a comment