Categories
krishna bhajan lyrics कृष्ण भजन लिरिक्स

Banke bihari se yari ho gayi,जब से बांके बिहारी से यारी हो गई,shyam bhajan

जब से बांके बिहारी से यारी हो गई

खाटू वाले की कृपा जगसे न्यारी हो गई।खाटू वाले की कृपा जगसे न्यारी हो गई। मेरी बांके बिहारी से यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।

तेरे दर पर आकर मुझे सब मिला है। ना ही कोई शिकवा और ना कोई गीला है।तेरे दर पर आकर मुझे सब मिला है। ना ही कोई शिकवा और ना कोई गीला है। यह पहचान मेरी तुम्हारी हो गई। जब से बांके बिहारी से यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।

कोई दान देता है महलों अटारी। दान शीश लेते रोये बांके बिहारी।कोई दान देता है महलों अटारी। दान शीश लेते रोये बांके बिहारी। खाटू नगरी भी अब यह तुम्हारी हो गई।जब से बांके बिहारी से यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।

बाबा का मुखड़ा है चंदा सा प्यारा। श्याम की है रहमत और स्वर्ग का है द्वारा।बाबा का मुखड़ा है चंदा सा प्यारा। श्याम की है रहमत और स्वर्ग का है द्वारा। मनु पंडित पर कृपा तुम्हारी हो गई।जब से बांके बिहारी से यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।

खाटू वाले की कृपा जगसे न्यारी हो गई।खाटू वाले की कृपा जगसे न्यारी हो गई। मेरी बांके बिहारी से यारी हो गई।यारी हो गई।यारी हो गई।

जब से बांके बिहारी से यारी हो गई।जब से बांके बिहारी से यारी हो गई।जब से बांके बिहारी से यारी हो गई।जब से बांके बिहारी से यारी हो गई।जब से बांके बिहारी से यारी हो गई

Leave a comment