Categories
shadi geet

Banne ne Kiya telephone bani ke liye,बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए,shadi geet

बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए

बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।

टीका भी लाया बन्नी झुमके भी लाया बन्नी।टीका भी लाया बन्नी झुमके भी लाया बन्नी। मैं तो लाया हूं रानी हार बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।





टीका तो हिल हिल जाए झुमके तो गिर गिर जाए।टीका तो हिल हिल जाए झुमके तो गिर गिर जाए। मैं तो पहनूंगी रानी हार बन्ने के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।



लहंगा भी लाया बन्नी साड़ी भी लाया बन्नी।लहंगा भी लाया बन्नी साड़ी भी लाया बन्नी। मैं तो लाया हो रेशमी सूट बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।





लहंगा तो भारी बन्ना साड़ी तो ओल्ड फैशन ।लहंगा तो भारी बन्ना साड़ी तो ओल्ड फैशन ।मैं तो पहनूंगी रेशमी सूट बन्ने के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।

बर्फी भी लाया बन्नी पेड़े भी लाया बन्नी।बर्फी भी लाया बन्नी पेड़े भी लाया बन्नी। मैं तो लाया हूं पिज्जा बर्गर बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।





बर्फी तो मीठी बना,पेड़े तो ओल्ड फैशन।बर्फी तो मीठी बना,पेड़े तो ओल्ड फैशन। मैं तो खाऊंगी पिज्जा बर्गर बन्ने के लिए। बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।


बाइक भी लाया बन्नी,स्कूटी भी लाया हूँ बन्नी।बाइक भी लाया बन्नी,स्कूटी भी लाया हूँ बन्नी।
मैं तो लाया हूं ऑडी कार बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।





ताऊ को लाऊं बनी बहना को लाऊंगा बन्नी।ताऊ को लाऊं बनी बहना को लाऊंगा बन्नी। पापा और मम्मी लाऊं बनी तुम्हारे लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।बन्ने ने किया टेलीफोन बन्नी के लिए।

Leave a comment