Categories
विविध भजन

Gangajal Nahin Milta Hai Maikhane mein by ramkumar maluni,गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।

गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में

क्यों सुख ढूंढ़ रहे हो यार जमाने में ।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।

तेरे अच्छे कर्म ही तेरे साथी हैं। खुशबू तो असली फूलों से आती है।तेरे अच्छे कर्म ही तेरे साथी हैं। खुशबू तो असली फूलों से आती है। जीवन बीत न जाए पाप छुपाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।क्यों सुख ढूंढ़ रहे हो यार जमाने में ।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।

कोठी पैसा बांग्ला मोटर कारों में। खोज रहा जीवन भर इन सुख चारों में।कोठी पैसा बांग्ला मोटर कारों में। खोज रहा जीवन भर इन सुख चारों में। मौज मिली ना तुझे इन्हें निभाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।क्यों सुख ढूंढ़ रहे हो यार जमाने में ।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।

कुटुंब कबीला नाती गोती यार सभी। अंत समय में लगते हैं बेकार सभी।कुटुंब कबीला नाती गोती यार सभी। अंत समय में लगते हैं बेकार सभी। जीवन खोया इनसे मेल मिलाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।क्यों सुख ढूंढ़ रहे हो यार जमाने में ।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।

सब कुछ लुटा तुझे पता तक नहीं चला। जलने वाला कुनबा आज जलाने चला।सब कुछ लुटा तुझे पता तक नहीं चला। जलने वाला कुनबा आज जलाने चला। मालूनि सच्चा सुख गुण गाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने मेंगंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।क्यों सुख ढूंढ़ रहे हो यार जमाने में ।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।

क्यों सुख ढूंढ़ रहे हो यार जमाने में ।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।क्यों सुख ढूंढ़ रहे हो यार जमाने में ।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।गंगाजल नहीं मिलता है मैंखाने में।

Leave a comment