Categories
Ganesh bhajan lyrics गणेश भजन लिरिक्स

Bhari sabha me aana gajanan bhari sabha me aana,भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना,ganesh ji bhajan

भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।

भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना। आना गजानन आना गजानन।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।

राम को लाना लक्ष्मण को लाना।राम को लाना लक्ष्मण को लाना। सीता को संग ले आना गजानन भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।

ब्रह्मा को लाना विष्णु को लाना।ब्रह्मा को लाना विष्णु को लाना। लक्ष्मी को भूल मत जाना गजानन भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।

कृष्ण को लाना दाऊ को लाना।कृष्ण को लाना दाऊ को लाना। राधा के संग में लाना गजानन भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।

शंकर को लाना गोरा को लाना।शंकर को लाना गोरा को लाना। रिद्धि सिद्धि को संग में लाना गजानंद भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।

चंदा को लाना सूरज को लाना।चंदा को लाना सूरज को लाना। तारों को संग ले आना गजानंद भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।

गंगा को लाना यमुना को लाना।गंगा को लाना यमुना को लाना। सरयू को संग में लाना गजानंद भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।भरी सभा में आना गजानन भरी सभा में आना।

Leave a comment