Categories
krishna bhajan lyrics कृष्ण भजन लिरिक्स

Nache brij me dekho krishna kanhaiya,नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया,krishna bhajan

नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया,

नाचन को मोहन ब्रज में आए। टेढ़े से होकर बंसी बजाए।नाचन को मोहन ब्रज में आए। टेढ़े से होकर बंसी बजाए।नाचे है संग और सबको नचाए। सारी गोपियों के संग रास रचाये। देखे सारा वृंदावन देखे सारी गईया। नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया। संग में नाचे राधा पकड़ के बैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया।

मिल जाए मोहन जब तू मोहे निधि बन में। पड़ जाए चैन कान्हा मोर इस मन मे। तीनों लोक तेरी बंसी पर नाचे। प्रेमी है जग में कान्हा सब तेरे सांचे। तू जालिम बड़ा है मोहन तेरे इस्कन का है जोग। मिल जावे तू मुझको तो बन जावे संजोग। देखे भोले शंकर देख गोरा मैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया।संग में नाचे राधा पकड़ के बैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया।

तोरे नैन पर में बली बली जाऊं। काहे तेरा मैं दिन रात गुण गाउ। नटखट है तु छलिया सबको सतावे। टेढ़ी सी मुस्कनिया पे सबको हसावे।चोर कहे सारा जग तोहै, तू दिल को क्यों चुरावे। बंसी तोरी कन्हैया यह मीठो सो राग सुनावे। मान लिया है दिल ने तोहे अपना सैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया।संग में नाचे राधा पकड़ के बैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया,संग में नाचे राधा पकड़ के बैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया।संग में नाचे राधा पकड़ के बैया।नाचे ब्रिज में देखो कृष्ण कन्हैया।

Leave a comment