Categories
श्याम भजन लिरिक्स

Shyam Ka Deewana by kanhaiya mittal ,सारा जग मेरे श्याम का दीवाना तुम भी एक बार खाटू जाकर आना,shyam bhajan

सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।

सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना लाखों लाखों लोग लगे हैं कतार में। कोई बात होगी लखदातार में।सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।

खाटू वाला खाटू वाला जग कह दा। बाबा प्रेमियों के दिल में रह दा ।खाटू वाला खाटू वाला जग कह दा। बाबा प्रेमियों के दिल में रह दा । प्रेम इसका गजब है निराला, सारी दुनिया में है बोलबाला। कोई पैदल आता कोई आता कार ले।कोई बात होगी लखदातार में।सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।

कोई झोली को भरने हैं आया, कोई सांवरे से मिलने है आयाकोई झोली को भरने हैं आया, कोई सांवरे से मिलने है आया। जिस का डंका बजता पूरे संसार में।कोई बात होगी लखदातार में।सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।

कोई मेवा मिश्री लाया, कोई फूल भाव के लायाकोई मेवा मिश्री लाया, कोई फूल भाव के लाया। कोई इत्र चढ़ाने आया, कोई चांदी का मुकुट ले आया दुनिया डूब गई इनके सिंगार में। जग डूब गया इनके सिंगार मेंकोई बात होगी लखदातार में।सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।

सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना। लाखों लाखों लोग लगे हैं कतार में। कोई बात होगी लखदातार में।सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।सारा जग मेरे श्याम का दीवाना। तुम भी एक बार खाटू जाकर आना।

Leave a comment