Categories
हनुमान (बालाजी) भजन लिरिक्स hanuman balaji bhajan lyrics

Me baba ka baba mera,में बाबा का बाबा मेरा और नहीं कुछ मेरा है,balaji bhajan

में बाबा का बाबा मेरा और नहीं कुछ मेरा है

में बाबा का बाबा मेरा और नहीं कुछ मेरा है।मेरे दिल के अंदर मेरे बालाजी का डेरा है।में बाबा का बाबा मेरा और नहीं कुछ मेरा है।मेरे दिल के अंदर मेरे बालाजी का डेरा है।

मेरा बालाजी रखवाला में सेवा आठों याम करूं। दुनियां की फिकर नहीं से में बालाजी का ध्यान धरूं।मेरे जीवन की डोरी हो बाबा अपने हाथ में लेरया से।मेरे दिल के अंदर मेरे बालाजी का डेरा है।में बाबा का बाबा मेरा और नहीं कुछ मेरा है।मेरे दिल के अंदर मेरे बालाजी का डेरा है।

बालाजी मेरे हिमाती ये जन्म जन्म का नाता है।में इनके दर का भिखारी ये मेरे भाग्य विधाता है।बालाजी के नाम से मेरा होता रोज सबेरा है।मेरे दिल के अंदर मेरे बालाजी का डेरा है।में बाबा का बाबा मेरा और नहीं कुछ मेरा है।मेरे दिल के अंदर मेरे बालाजी का डेरा है।

दुख भंजन सुखदाता है बालाजी नाम तो पावन है। यह नैन है मोटे मोटे यह सूरत तो मनभावन है। भगता के घर में करे उजाला मीटे घोर अंधेरा है।मेरे दिल के अंदर मेरे बालाजी का डेरा है।में बाबा का बाबा मेरा और नहीं कुछ मेरा है।मेरे दिल के अंदर मेरे बालाजी का डेरा है।

इस राम भगत की महिमा मैं जितनी गाऊं थोड़ी है। मैं बेटा हूं बस इसका यह बाबा बस तू मेरा है। मेरे दिल में इसका चेहरा बरसों साल पुराना है।मेरे दिल के अंदर मेरे बालाजी का डेरा है।में बाबा का बाबा मेरा और नहीं कुछ मेरा है।मेरे दिल के अंदर मेरे बालाजी का डेरा है।

Leave a comment