Categories
श्याम भजन लिरिक्स

ye mor chadi baba ki mere sath me rahe,यह मोर छड़ी बाबा की मेरे साथ में रहे,shyam bhajan

यह मोर छड़ी बाबा की मेरे साथ में रहे

यह मोर छड़ी बाबा की मेरे साथ में रहे। जरा तूफानों से कह दो की औकात में रहे।यह मोर छड़ी बाबा की मेरे साथ में रहे। जरा तूफानों से कह दो की औकात में रहे।

नहीं मोर छड़ी बाहों में जिसको श्याम पकड़ कर बैठा।देव जहां में जितने सबसे बढ़ चढ़कर के बैठा।नहीं मोर छड़ी बाहों में जिसको श्याम पकड़ कर बैठा।देव जहां में जितने सबसे बढ़ चढ़कर के बैठा। जो हाथ है सबसे लंबे उस हाथ में रहे।जरा तूफानों से कह दो की औकात में रहे।यह मोर छड़ी बाबा की मेरे साथ में रहे। जरा तूफानों से कह दो की औकात में रहे।

देखा जो करिश्मा इनका हमें हुआ भरोसा पूरा। बिगड़ी बात बनाए ना छोड़े काम कोई अधूरा।देखा जो करिश्मा इनका हमें हुआ भरोसा पूरा। बिगड़ी बात बनाए ना छोड़े काम कोई अधूरा। हम आंखें मिच मस्ती में दिन रात में रहे।जरा तूफानों से कह दो की औकात में रहे।यह मोर छड़ी बाबा की मेरे साथ में रहे। जरा तूफानों से कह दो की औकात में रहे।

हम भक्त हैं श्याम धनी के और मोर छड़ी दीवाने। जब भी देखे इसको तो लगते हैं सर को झुकाने।हम भक्त हैं श्याम धनी के और मोर छड़ी दीवाने। जब भी देखे इसको तो लगते हैं सर को झुकाने। रहे श्याम धनी मेरे दिल में और आंख में रहे।जरा तूफानों से कह दो की औकात में रहे।यह मोर छड़ी बाबा की मेरे साथ में रहे। जरा तूफानों से कह दो की औकात में रहे।

गर नहीं भरोसा तुमको तो टकरा करके देखो। बनवारी मोड़ जाएगी तुम घबरा करके देखो।गर नहीं भरोसा तुमको तो टकरा करके देखो। बनवारी मोड़ जाएगी तुम घबरा करके देखो। ताकत है तूंफा से लड़ने की हर पाख में रहे।जरा तूफानों से कह दो की औकात में रहे।यह मोर छड़ी बाबा की मेरे साथ में रहे। जरा तूफानों से कह दो की औकात में रहे।

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s