Categories
Holi geet

Bhabhi ka chehra suhana lagta hai,भाभी का चेहरा सुहाना लगता है,holi geet

भाभी का चेहरा सुहाना लगता है।

तर्ज,दुल्हे का सेहरा

भाभी का चेहरा सुहाना लगता है। देवर का तो दिल दीवाना लगता है।

जब से मैंने तुमको पहली बार है देखा। अरे सिलसिला पिक्चर कि तुम तो लगती हो रेखा। मेरा चेहरा अमिताभ सा लगता है। यह देवर तो भाभी पर ही मरता है। हो ओ भाभी का चेहरा सुहाना लगता है। देवर का तो दिल दीवाना लगता है।

भाभी तेरे हाथ में मोबाइल जिओ की। मुझको तो लगती हो भाभी सनी लियोनी। सारी दुनिया इसके पीछे पागल है। यह देवर तो भाभी पर ही घायल है। ओ हो भाभी का चेहरा सुहाना लगता है। देवर का तो दिल दीवाना लगता है।

अरे भीगे कपड़ों में तो भाभी लगती मस्तानी। सिलसिला यह चल रहा कुछ कर दो तूफानी। मेरा दिल भी इलु इलु करता है।यह देवर तो भाभी पर ही मरता है। हो ओ भाभी का चेहरा सुहाना लगता है। देवर का तो दिल दीवाना लगता है।

थारी मारी जोड़ी भाभी दारू और चखना। मुझको तो लगती हो भाभी तुम ही कैटरीना। अरे मेरा चेहरा भाईजान सा लगता है। यह देवर तो भाभी पर ही मरता है। हो ओ भाभी का चेहरा सुहाना लगता है। देवर का तो दिल दीवाना लगता है।

थारी मारी जोड़ी जैया चाय और सुटा। मुझको तो लगती हो भाभी तुम ही बबीता। मेरा चेहरा जेठालाल सा लगता है। यह देवर तो भाभी पर ही मरता है। हो ओ भाभी का चेहरा सुहाना लगता है। देवर का तो दिल दीवाना लगता है।

थारी मारी जोड़ी जैया राजभोग कतली ठुमक ठुमक कर चालो जद थे लागो माधुरी। अरे मेरा चेहरा अनिल कपूर सा लगता है। यह देवर तो भाभी पर ही मरता है। हो ओ भाभी का चेहरा सुहाना लगता है। देवर का तो दिल दीवाना लगता है।

होली के दिन झीनी झीनी पहन ली साड़ी अरे रंग लगावे देवरिया और दौड़े है भाभी। अरे झीनी साड़ी में जोबनिया दिखता है।यह देवर तो भाभी पर ही मरता है। हो ओ भाभी का चेहरा सुहाना लगता है। देवर का तो दिल दीवाना लगता है।

भाभी तेरी आँखे मुझको लगती मधुशाला।जैसे राज कपूर के आगे नाचे मधुबाला।भाभी तेरी आँखे मुझको लगती मधुशाला।जैसे राज कपूर के आगे नाचे मधुबाला।इसीलिए मेरा दिल भी आहें भरता है।यह देवर तो भाभी पर ही मरता है। हो ओ भाभी का चेहरा सुहाना लगता है। देवर का तो दिल दीवाना लगता है।

Leave a comment