Categories
krishna bhajan lyrics कृष्ण भजन लिरिक्स

Mere pyare se milkar to dekh pyar tujhko bhi ho jayega,मेरे प्यारे से मिलकर तो देख प्यार तुझको भी हो जाएगा,krishna bhajan

मेरे प्यारे से मिलकर तो देख प्यार तुझको भी हो जाएगा

मेरे प्यारे से मिलकर तो देख प्यार तुझको भी हो जाएगा। मेरे मोहन से मिल कर तो देख, मेरे ठाकुर से मिल कर तो देख, नैन उनसे लड़ा कर तो देख, प्यार तुझको भी हो जाएगा।

जरा एतबार करके तो देख, दिल उन पर जरा वार दे, दामन खुशियों से भर जाएगा।मेरे प्यारे से मिलकर तो देख प्यार तुझको भी हो जाएगा। मेरे मोहन से मिल कर तो देख,प्यार तुझको भी हो जाएगा।

जाने क्या बात है यार में, सुनता सबकी बड़े प्यार से। जादू सब पर चला जाएगा।मेरे मोहन से मिल कर तो देख,प्यार तुझको भी हो जाएगा।मेरे प्यारे से मिलकर तो देख प्यार तुझको भी हो जाएगा।

जो भी तड़पेगा उनके लिए, जो भी रोएगा उनके लिए। आंसू मोती यह बन जाएगा।मेरे मोहन से मिल कर तो देख,प्यार तुझको भी हो जाएगा।मेरे प्यारे से मिलकर तो देख प्यार तुझको भी हो जाएगा।

उनकी करुना नजर जो पड़े पार भव से उतर जाएगा।।प्यार तुझको भी हो जाएगा।प्यार तुझको भी हो जाएगा।

मेरे मोहन से नजरें मिलाकर तो देख, मेरे प्यारे से नजरे मिला कर तो देख।

नजरों से नजरें मिलती जब एक पाक मोहब्बत हो जाती। आती है लबों पर जब वह नजरें हर बात निराली बन जाती। प्रेमी प्रेमी में मिल जाता बिगड़ी जन्मों की जन जाति। यह सुनकर मैंने सोच लिया मोहन की दासी बन जाती। उनकी नजरों से नजरें मिला। मेरे मोहन से नजरे मिला, प्यार तुझको भी हो जाएगा।

मेरो राधा बल्लभ गोपाला।मेरो राधा बल्लभ गोपाला।मेरो राधा बल्लभ गोपाला।मेरो राधा बल्लभ गोपाला।मेरो राधा बल्लभ गोपाला।मेरो राधा बल्लभ गोपाला।मेरो राधा बल्लभ गोपाला।मेरो राधा बल्लभ गोपाला।मेरो राधा बल्लभ गोपाला।

Leave a comment