Categories
durga bhajan lyrics दुर्गा भजन लिरिक्स

Meri maiya ke do bol pyare pyare,मेरी मैया के दो बोल प्यारे प्यारे। वह तो है जिंदगी के सहारे,durga bhajan

मेरी मैया के दो बोल प्यारे प्यारे। वह तो है जिंदगी के सहारे

तर्ज,तेरे होठों के फूल प्यारे

मेरी मैया के दो बोल प्यारे प्यारे। वह तो है जिंदगी के सहारे।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺 अरे मुझे जगत से क्या लेना क्या लेना।मेरी मैया के दो बोल प्यारे प्यारे।

मेरी मैया के शीश का टीका, वह तो चंदा सा चम चम चमके।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺 बिंदिया चमके चम चम, मैं तो देखूं हरदम, अब मुझे जगत से क्या लेना, क्या लेना।मेरी मैया के दो बोल प्यारे प्यारे।

मेरी मैया के गले का हरवा, वह तो चंदा सा चम चम चमके। मेरी मैया के हाथों के कंगन, वह तो हीरो से दम दम दमके।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺 मेहंदी चमके दमा दम, मैं तो देखूं हरदम, अब मुझे जगत से क्या लेना क्या लेना🌺🌺🌺🌺मेरी मैया के दो बोल प्यारे प्यारे।

मेरी मैया के कमर की पेटी, वह तो हीरो सी दम दम दमके। गुच्छा चमके चमाचम, मैं तो देखूं हरदम, अब मुझे जगत से क्या लेना क्या लेनामेरी मैया के दो बोल प्यारे प्यारे।

मेरी मैया के पैरों की पायल, वह तो हीरो सी दम दम दमके। महावर चमके चम चम, मैं तो देखूं हरदम, अब मुझे जगत से क्या लेना क्या लेना।मेरी मैया के दो बोल प्यारे प्यारे।

मेरी मैया के अंगों की साड़ी, वह तो गोटे से चम चम चमके। चुनरी चमके चम चम, मैं तो देखूं हरदम, अब मुझे जगत से क्या लेना क्या लेना।मेरी मैया के दो बोल प्यारे प्यारे।

Leave a comment