Categories
krishna bhajan lyrics कृष्ण भजन लिरिक्स

Radha ka pyar ho tum madhvas rock band ,राधा का प्यार हो तुम प्यार,krishna bhajan

राधा का प्यार हो तुम प्यार

क्यों तु राधा मुस्कुरा के खड़ी है। अखियां क्यों तेरी  मोहन से जा लड़ी है। छीन लिए क्यों नैनो से मेरे प्राण। राधा के दिल में मोहन की बस्ती जान। बंसी बजावे रास रचावे गोपियों के साथ। मोहन क्यों तेरी मुरली मोहे सुने अब दिन और रात। सारे जग से जीत जाऊं मांगू तेरे आगे हार। राधा का प्यार हो तुम प्यार।राधा का प्यार हो तुम प्यार। तुम ही मेरा सिंगार।राधा का प्यार हो तुम प्यार।

वृंदावन में झूमे गावे, गोपियों के संग रास रचावे। आज मोहन अखियां दर्शन को तरसी। प्रेम की बारिश है ब्रज में आज बरसी।वृंदावन में झूमे गावे, गोपियों के संग रास रचावे। नजरों में तुम बसते हो कन्हैया। मार ही डालते जब हंसते हो कन्हैया। देखे बिन तुझको चैन भी ना आवे। कमरिया पर बंसी जब कसते हो कन्हैया। बस यह दुनिया के है आगे तेरे सारे गम है पार। कैसे बताऊं छलिया मोहे तुझसे कितना प्यार।सारे जग से जीत जाऊं मांगू तेरे आगे हार। राधा का प्यार हो तुम प्यार।राधा का प्यार हो तुम प्यार। तुम ही मेरा सिंगार।राधा का प्यार हो तुम प्यार।

इसके आगे मैं बेबस , वह तुम हो राधा। होगी पहचान मेरी तुमसे ही यह वादा। एक ही है हम दो कहां है। नाम जहां कृष्ण का वहां राधा सदा है। तेरे लिए मैं ले लूंगा एक जन्म सो बार। यह भी गर कम पड़े तो ले लूंगा हजार।सारे जग से जीत जाऊं मांगू तेरे आगे हार। राधा का प्यार हो तुम प्यार।राधा का प्यार हो तुम प्यार। तुम ही मेरा सिंगार।राधा का प्यार हो तुम प्यार।

Leave a comment