Categories
श्याम भजन लिरिक्स

Mhari Binani Ne Khatu walo pyaro Lage lyrics,म्हारी बिननी ने खाटू वालों प्यारो लागे,shyam bhajan

म्हारी बिननी ने खाटू वालों प्यारो लागे

म्हारी बिननी ने खाटू वालों प्यारो लागे। नींदडली में बा तो सारी रात जागे।म्हारी बिननी ने खाटू वालों प्यारो लागे। नींदडली में बा तो सारी रात जागे।र इने याद,सारी रात जागे।

सपने में खाटू वालों जब-जब आवे। देख के सुरतिया मन को लुभावे।सपने में खाटू वालों जब-जब आवे। देख के सुरतिया मन को लुभावे। या तो जोड़ के ने हाथ , चरना माही लागे।नींदडली में बा तो सारी रात जागे।कर कर इने याद,सारी रात जागे।म्हारी बिननी ने खाटू वालों प्यारो लागे। नींदडली में बा तो सारी रात जागे।कर कर इने याद,सारी रात जागे।

चारों और घर के बाबो फेरी लगावे। हेलो देकर बाबो दरवाजे ने खुडकावे।चारों और घर के बाबो फेरी लगावे। हेलो देकर बाबो दरवाजे ने खुडकावे। इके लीले की टाप टप टप बाजे।नींदडली में बा तो सारी रात जागे।कर कर इने याद,सारी रात जागे।म्हारी बिननी ने खाटू वालों प्यारो लागे। नींदडली में बा तो सारी रात जागे।कर कर इने याद,सारी रात जागे।

कितनो या प्रेम करे बाबो ही पहचाने। तू ही जाने बाबा तेरी माया या जाने।कितनो या प्रेम करे बाबो ही पहचाने। तू ही जाने बाबा तेरी माया या जाने। तू जिसने भी दिखे उनका भाग जागे।नींदडली में बा तो सारी रात जागे।कर कर इने याद,सारी रात जागे।म्हारी बिननी ने खाटू वालों प्यारो लागे। नींदडली में बा तो सारी रात जागे।कर कर इने याद,सारी रात जागे।

म्हारी बिननी ने खाटू वालों प्यारो लागे। नींदडली में बा तो सारी रात जागे।म्हारी बिननी ने खाटू वालों प्यारो लागे। नींदडली में बा तो सारी रात जागे।कर कर इने याद,सारी रात जागे।

Leave a comment