Categories
durga bhajan lyrics दुर्गा भजन लिरिक्स

Kumkum laga ke maiya mere Ghar aao,कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ,durga bhajan

कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।

कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ। अपने कदमों की छाप छोड़ जाओ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।

बिंदिया मैया को मैं प्यार से लगाऊं। टीका मैया को मेरे प्यार से लगाऊं।बिंदिया मैया को मैं प्यार से लगाऊं। टीका मैया को मेरे प्यार से लगाऊं। लाल लाल सिंदूर से मैं मांग सजाऊ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।

झुमका मैया को मैं प्यार से पहनाऊं। माला मैया को मैं प्यार से पहनाऊं।झुमका मैया को मैं प्यार से पहनाऊं। माला मैया को मैं प्यार से पहनाऊं। लाल लाल लाली से में होंठ सजाऊं।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।

चूड़ियां मैया को मैं प्यार से पहनाऊं। कंगना मैया को मैं प्यार से पहनाऊ।चूड़ियां मैया को मैं प्यार से पहनाऊं। कंगना मैया को मैं प्यार से पहनाऊ। लाल लाल मेहंदी से मैं हाथों को सजाऊ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।

लहंगा मैया को मैं प्यार से पहनाऊं ।सोलह सिंगार कर मैया को सजाऊ।लहंगा मैया को मैं प्यार से पहनाऊं ।सोलह सिंगार कर मैया को सजाऊ। लाल लाल चुनरी मैया को उड़ाऊ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।

छोटी-छोटी कंजूकों को घर पर बुलाऊं। मैया का रूप है यह इन को जिमाऊं।छोटी-छोटी कंजूकों को घर पर बुलाऊं। मैया का रूप है यह इन को जिमाऊं। हलवा पुरी का भोग लगाऊं।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।

चुन चुन फूलों को बागों से ले आऊं। मैया की चौकी प्यार से सजाऊ।चुन चुन फूलों को बागों से ले आऊं। मैया की चौकी प्यार से सजाऊ। सिंहासन पर मैया जी जाकर बिराजो।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।कुमकुम लगा के मैया मेरे घर आओ।

Leave a comment