Categories
राधा भजन लिरिक्स radha bhajan lyrics

Mere mastak pe radhe ka naam likh de,मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे,radha rani bhajan

मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे,

लिखने वाली सखी मेरा काम कर दे।मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे।लिखने वाली सखी मेरा काम कर दे।मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे।

हाथों पर लिख दे पलकों पर लिख दे। रंग-बिरंगे रंगों से लिख दे।हाथों पर लिख दे पलकों पर लिख दे। रंग-बिरंगे रंगों से लिख दे। कानों में मुरली की तान भर दे, मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे। लिखने वाली सखी मेरा काम कर दे।मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे।

कृष्ण भी लिख दे राधे भी लिख दे। मिलने का आज उनसे वादा भी लिख दे।कृष्ण भी लिख दे राधे भी लिख दे। मिलने का आज उनसे वादा भी लिख दे। लिखने वाले को मेरा प्रणाम लिख दे।मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे।लिखने वाली सखी मेरा काम कर दे।मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे।

मौका मिला है वृंदावन में आने का। सपना हुआ है पूरा दर्शन पाने का।मौका मिला है वृंदावन में आने का। सपना हुआ है पूरा दर्शन पाने का। भक्ति को मेरी सरेआम कर दे।मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे।लिखने वाली सखी मेरा काम कर दे।मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे।

स्वर्ग से सुंदर वृंदावन यह हमारा। उसको बसाया मुरली वाले ने न्यारा।स्वर्ग से सुंदर वृंदावन यह हमारा। उसको बसाया मुरली वाले ने न्यारा। हे राधे सुनील पर एहसान कर दे।मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे।लिखने वाली सखी मेरा काम कर दे।मेरे मस्तक पर राधे का नाम लिख दे।

Leave a comment