Categories
durga bhajan lyrics दुर्गा भजन लिरिक्स

Laadla beta by swasti mehul,लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है।

लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है।

वह नटखट है नादान भी है, मासूम है तो शैतान भी है।वह नटखट है नादान भी है, मासूम है तो शैतान भी है। नन्हा राजा करे शरारत, मुस्काता घर सारा है। लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है। वो लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है।

तेरे आने से छाई आंगन में खुशियां, पुत्र रत्न से मां की गोद भरी। नन्हें नन्हें हाथ उसके नन्हे नन्हे पैर है, पापा के कंधे बैठे घूमे हर घड़ी। छोटी-छोटी जिद पर मचले , रोये ऐसा की ना महले। पलकों पर बिठाये सब रखे, वह सब का राज दुलारा है।लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है।लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है।

चलना रोज सीखाते पापा, बोली खुली तो मां बोला। बसता टांगे छोटे-छोटे कदमों से, पढ़ने लिखने फिर वह दौड़ा। वह सुने कहानी दादी से, मां की लोरी सुनकर सोता। करे रोज नई फरमाइश वो, डांटे तो छुपकर है रोता। संस्कारों में पला बढ़ा, बेटा मेरा सहारा है। बेटे की कहानी स्वास्ति कहै, कुल का यह दीपक प्यारा है।लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है।

सपनों को सच करने निकला, मां की हिम्मत को साथ लिए। जिम्मेदारी का शिखर चढ़ा, पापा का अनुभव हाथ लिए।सपनों को सच करने निकला, मां की हिम्मत को साथ लिए। जिम्मेदारी का शिखर चढ़ा, पापा का अनुभव हाथ लिए।है नाज तेरी हर चीज पे,बेटा तो मेरी शान है। उम्मीद है तु विश्वास है तु, रोशन तुझसे मेरा नाम है। वह बस जाता है दूजे शहर फिर, कभी-कभी ही आता है।बेटी ही नहीं घर छोड़ती,बेटा भी दूर हो जाता है। रौनक थी जिस आंगन में कभी, वह भी सुना हो जाता है।बेटी ही नहीं घर छोड़ती,बेटा भी दूर हो जाता है। रौनक थी जिस आंगन में कभी, वह भी सुना हो जाता है।

लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है। वो लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है।लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है। वो लाडला बेटा सबकी आंखों का तारा है।

Leave a comment