Categories
durga bhajan lyrics दुर्गा भजन लिरिक्स

Alwar ki rani,अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी,durga bhajan

अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।

अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणीअलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी। मैहर की बरसा बरसा दे टाबरिया कानी।अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।

विजय राय की थे हो जाई,रामवती मां को दिखलाई।विजय राय की थे हो जाई,रामवती मां को दिखलाई। बैरागढ़ को नाम राई।थाने जानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।

सती सती के लार भवानी, पर्चो दे प्रगटाई पानी।सती सती के लार भवानी, पर्चो दे प्रगटाई पानी।ब दुनियां से कोन्या छानी।थाने जग जानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।

अरे ग्वाल पांडे ने अमर पाती।धन्य हुई नाया की जाती।दर्शन र दुनियां सुख पाती।थाने जग जानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।

अरे बीच डूंगरा में मंदिर प्यारो।थारो जंगल में मंदिर प्यारो। दिन दुखिया को बने सहारों। मालूनी गुण गावे थारो।सती भवानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।

अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी। मैहर की बरसा बरसा दे टाबरिया कानी।अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।अलवर की रानी थाने तो मनाऊं माता नाराणी।

Leave a comment