Categories
राधा भजन लिरिक्स radha bhajan lyrics

Radhe Radhe Shyam,गाड़ी राधा जी के नाम से जब दौड़े तो मुख से नाम राधे राधे श्याम,radha rani bhajan

तार सीधा जाके दिल से जब जुड़ेगा तो ,मुख से नाम राधे राधे श्याम।

काम है यह व्यर्थ में सोचने वाला, कल क्या हुआ था अब क्या होने वाला। पल पल की तेरी सांस लिखी है, लिखा तेरा जीवन लिख लिखने वाला। गाड़ी राधा जी के नाम से जब दौड़े, तो मुख से नाम राधे राधे श्याम तार सीधा जाके दिल से जब जुड़ेगा तो ,मुख से नाम राधे राधे श्याम। राधे राधे राधे राधे राधे राधे श्याम।राधे राधे राधे राधे राधे राधे श्याम।गाड़ी राधा जी के नाम से जब दौड़े, तो मुख से नाम राधे राधे श्याम।

लगी है लगन मोहे लाली जू के नाम में। खुशियां ही खुशियां दिखी है तेरे धाम में।लगी है लगन मोहे लाली जू के नाम में। खुशियां ही खुशियां दिखी है तेरे धाम में। लाडली क्यों तरसाए कृपा बरसाने में। चली है हवाएं तेरे नाम की जमाने में। दिल की पतंग जब उड़ेगी तो मुख से नाम राधे राधे श्याम।तार सीधा जाके दिल से जब जुड़ेगा तो ,मुख से नाम राधे राधे श्याम।

राधे राधे कान्हा से कह दो, धुन मनमोहन मुरली की बजा दे राधे राधे मैं भी नाचू मेरे संग दुनिया को नचा दे।राधे राधे कान्हा से कह दो, धुन मनमोहन मुरली की बजा दे। राधे राधे मैं भी नाचू मेरे संग दुनिया को नचा दे। मस्ती राम की जो सर पर चढेगी तो मुख से नाम राधे-राधे श्याम।तार सीधा जाके दिल से जब जुड़ेगा तो ,मुख से नाम राधे राधे श्याम।

कान्हा के भी है खेल निराले, खुद ही है विष्णु बने हैं ग्वाले। रास रचाई मोहन माखन चुराए, बंसी बजाए मोहन गैया चराए धुन मुरली की मन को लग मुड़ेगी तो, मुख से नाम राधे राधे श्या।तार सीधा जाके दिल से जब जुड़ेगा तो ,मुख से नाम राधे राधे श्याम।राधे राधे राधे राधे राधे राधे श्याम।राधे राधे राधे राधे राधे राधे श्याम।गाड़ी राधा जी के नाम से जब दौड़े, तो मुख से नाम राधे राधे श्याम।तार सीधा जाके दिल से जब जुड़ेगा तो ,मुख से नाम राधे राधे श्याम।

Leave a comment