Categories
शिव भजन लिरिक्सshiv bhajan lyrics

Mahakal ne Chalna Sikhaya hai,महाकाल ने चलना सिखाया है, shiv bhajan

महाकाल ने चलना सिखाया है।

दरबदर किस्मत की ठोकर में खाया हूं। अपनों ने दिया है धोखा में फिर उज्जैन आया हूं।मेरी किस्मत को भोले ने फिर चमकाया है। सब ने ठुकरा दिया बस महाकाल ने अपनाया है।

अंधेरों में रास्ता दिखाया है। मुझे दरबार अपने बुलाया है। महाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।

हां भोले की कृपा को मैंने कमाया है।हां भोले की कृपा को मैंने कमाया है।हां भोले की कृपा को मैंने कमाया है।हां भोले की कृपा को मैंने कमाया है। धन दौलत की गरज नहीं है महाकाल को पाया है।धन दौलत की गरज नहीं है महाकाल को पाया है। महाकाल को ही मैंने पाया है। उनकी कृपा का ही सर पर साया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।

जबसे कृपा की नजर हुई अब नजर मिलाता जमाना है।अब नजर मिलाता जमाना है।अब नजर मिलाता जमाना है। पहले औकात नहीं थी मेरी मुझे लाख रुपया का बनाया है।मुझे लाख रुपया का बनाया है।मुझे लाख रुपया का बनाया है। गोदी में प्रभु ने उठाया है। मुझे हाथ पकड़ कर चलाया हैमहाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।

दरबार में जब से तुमने बुलाया है।दरबार में जब से तुमने बुलाया है।दरबार में जब से तुमने बुलाया है।दरबार में जब से तुमने बुलाया है। बन गया बेटा महाकाल का शिव को अपना बनाया है। बनकर के दीवाना रिझाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।

अंधेरों में रास्ता दिखाया है। मुझे दरबार अपने बुलाया है। महाकाल ने चलना सिखाया है।महाकाल ने चलना सिखाया है।

Leave a comment