Categories
शिव भजन लिरिक्सshiv bhajan lyrics

Shiv to Bhola Bhala Hai Baba Damru wala hai,शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है,shiv bhajan

शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।

तर्ज, तुम तो ठहरे परदेसी

शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।

चलो भक्तों चलो हम अमरनाथ जाएंगे। अमरनाथ जाएंगे भोले को मनाएंगे।चलो भक्तों चलो हम अमरनाथ जाएंगे। अमरनाथ जाएंगे भोले को मनाएंगे। भोले को मनाने का मजा देने वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।

चलो भक्तों चलो रे केदारनाथ जाएंगे। केदारनाथ जाएंगे कपी कुंड में नहाएंगेचलो भक्तों चलो रे केदारनाथ जाएंगे। केदारनाथ जाएंगे कपी कुंड में नहाएंगे। भोले को मनाने का मजा ही निराला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।

चलो भक्त पर चलो रे बद्रीनाथ जाएंगे। बद्रीनाथ जाएंगे गोरी कुंड में नहाएंगे।चलो भक्त पर चलो रे बद्रीनाथ जाएंगे। बद्रीनाथ जाएंगे गोरी कुंड में नहाएंगे। भोले को मनाने का मजा ही निराला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।

चलो भक्तों चलो रे ऋषिकेश जाएंगे। ऋषिकेश जाकर श्री कुंड में नहाएंगे।चलो भक्तों चलो रे ऋषिकेश जाएंगे। ऋषिकेश जाकर श्री कुंड में नहाएंगे।भोले को मनाने का मजा ही निराला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।

चलो भक्तों चलो रे नीलकंठ जाएंगे। नीलकंठ जाकर भोले बाबा को नहलाएंगे।चलो भक्तों चलो रे नीलकंठ जाएंगे। नीलकंठ जाकर भोले बाबा को नहलाएंगे।भोले को मनाने का मजा ही निराला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।

चलो भक्तों चलो रे हरिद्वार जाएंगे। हरिद्वार जाकर हर की पौड़ी में नहाएंगे।चलो भक्तों चलो रे हरिद्वार जाएंगे। हरिद्वार जाकर हर की पौड़ी में नहाएंगे।भोले को मनाने का मजा ही निराला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।शिव तो भोला भाला है बाबा डमरू वाला है।

Leave a comment