Categories
श्याम भजन लिरिक्स

Shyam ke deewane by Tulsi goyal,श्याम प्रेम की भक्ति में क्या खूब सजा दरबार,shyam bhajan

श्याम प्रेम की भक्ति में क्या खूब सजा दरबार

श्याम के दीवाने आए तेरे दरबार में। नाचेंगे रात भर खो गए तेरे प्यार में। श्याम के दीवाने

तर्ज, तारे हैं बाराती

श्याम प्रेम की भक्ति में क्या खूब सजा दरबार। हीरे मोती से हम तेरी नजरें उतारे आज।हीरे मोती से हम तेरी नजरें उतारे आज। श्याम सरकार की जय, लखदातार की जयश्याम सरकार की जय, लखदातार की जय।

ओ मेरे सांवरिया तुमको प्रेम की बहती गंगा। तुम हो हमारे जीवन दाता करे हम तेरी पूजा।ओ मेरे सांवरिया तुमको प्रेम की बहती गंगा। तुम हो हमारे जीवन दाता करे हम तेरी पूजा।हम तो हरपल चाहे अपने सर पर तेरा हाथ।हीरे मोती से हम तेरी नजरें उतारे आज।श्याम सरकार की जय, लखदातार की जय।श्याम सरकार की जय, लखदातार की जय।

कांटो की गलियों में फिरता मेरा यह पागल दिल। मन ये हटे ना दिल करता है आजा मुझको मिल।कांटो की गलियों में फिरता मेरा यह पागल दिल। मन ये हटे ना दिल करता है आजा मुझको मिल। श्याम दरस की खातिर मन ये तरसे दिन और रातहीरे मोती से हम तेरी नजरें उतारे आज।श्याम सरकार की जय, लखदातार की जय।श्याम सरकार की जय, लखदातार की जय।

ओ मेरे खाटू के राजा खाटू हमें बुला लो। विक्की अपना जीवन वारे ऐसी हमें दुआ दो।ओ मेरे खाटू के राजा खाटू हमें बुला लो। विक्की अपना जीवन वारे ऐसी हमें दुआ दो। तुम ही हो मेरे प्राण श्याम और तुम ही हो विश्वास।हीरे मोती से हम तेरी नजरें उतारे आज।श्याम सरकार की जय, लखदातार की जय।श्याम सरकार की जय, लखदातार की जय।

श्याम प्रेम की भक्ति में क्या खूब सजा दरबार। हीरे मोती से हम तेरी नजरें उतारे आज।हीरे मोती से हम तेरी नजरें उतारे आज। श्याम सरकार की जय, लखदातार की जय।श्याम सरकार की जय, लखदातार की जय।

Leave a comment