Categories
shadi geet

Cactus se jithni ka wex karwati,कैक्टस से जीठनी का वैक्स करवाती,shadi geet

कैक्टस से जीठानी का वैक्स करवाती।

मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।जिठनी घर आई मेरी जिठनी घर आई।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।

मैं घर में होती तो आम मंगवाती।मैं घर में होती तो आम मंगवाती।मैं घर में होती तो आम मंगवाती। आम के पत्तों से लहंगा सिलबाती।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।

मैं घर में होती तो छिपकली मंगवाती।मैं घर में होती तो छिपकली मंगवाती।मैं घर में होती तो छिपकली मंगवाती। छिपकली से लहंगे में नाड़ा डलवाती।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।

मैं घर में होती तो बिच्छू मंगवाती।मैं घर में होती तो बिच्छू मंगवाती।मैं घर में होती तो बिच्छू मंगवाती।मैं घर में होती तो बिच्छू मंगवाती। बिच्छू से लहंगे में गोटा लगवाती।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।

मैं घर में होती तो चींटी मंगवाती।मैं घर में होती तो चींटी मंगवाती।मैं घर में होती तो चींटी मंगवाती।मैं घर में होती तो चींटी मंगवाती। चींटी से लहंगे में धब्बे लगवाती।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।

मैं घर में होती तो आटा मंगवाती।मैं घर में होती तो आटा मंगवाती।मैं घर में होती तो आटा मंगवाती।मैं घर में होती तो आटा मंगवाती। आटे से जीठनी का फेशियल करवाती।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।

मैं घर में होती तो कैक्टस मंगवाती।मैं घर में होती तो कैक्टस मंगवाती।मैं घर में होती तो कैक्टस मंगवाती। कैक्टस से जीठनी का वैक्स करवाती।कैक्टस से जीठनी का वैक्स करवाती।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।मैं गई थी शॉपिंग मेरी जिठनी घर आई।

Leave a comment