Categories
krishna bhajan lyrics कृष्ण भजन लिरिक्स

Mera Dil atka sawariya par mujhe duniya ki koi khabar nahi,मेरा दिल अटका सांवरिया पर मुझे दुनिया की कोई खबर नहीं,krishna bhajan

मेरा दिल अटका सांवरिया पर मुझे दुनिया की कोई खबर नहीं।

मेरा दिल अटका सांवरिया पर मुझे दुनिया की कोई खबर नहीं।मुझे दुनिया की कोई खबर नहीं जमाने की कोई फिक्र नहीं।मेरा दिल अटका सांवरिया पर मुझे दुनिया की कोई खबर नहीं।



लगता है वह सीधा साधा पर जादू टोने वाला है। जरा संभल के रहना चलिए से कहीं ढाए कोई सितम नहीं।मेरा दिल अटका सांवरिया पर मुझे दुनिया की कोई खबर नहीं।



हर घर में वह आ जाता है सब प्रेमियों के मन भाता है। यह बहुत पुराना नाता है इस बात में कोई फर्क नहीं।मेरा दिल अटका सांवरिया पर मुझे दुनिया की कोई खबर नहीं।


नश्वर है यह जग के नाते बनते हैं बिगड़ते हैं क्षण में ।फसना अपनी लाचारी है इसकी माया का असर नहीं।मेरा दिल अटका सांवरिया पर मुझे दुनिया की कोई खबर नहीं।



जो होगा देखा जाएगा जियो तो श्याम की मस्ती में ।अब भला बुरा सब यह सोचे हमको तो चिंता फिकर नहीं।मेरा दिल अटका सांवरिया पर मुझे दुनिया की कोई खबर नहीं।



जब इतना कुछ हो जाता है तो दिल भी मचलने लगता है। मिलने को तड़पता प्रेमी से फिर रहती शाम को खबनहीं।मेरा दिल अटका सांवरिया पर मुझे दुनिया की कोई खबर नहीं।

Leave a comment