Categories
श्याम भजन लिरिक्स

Mera to ek hi sathi shyam sarkar hai,मेरा तो एक ही साथी श्याम सरकार है,shyam bhajan

मेरा तो एक ही साथी श्याम सरकार है

मेरा तो एक ही साथी श्याम सरकार है। खाटू वाले की मुझ पर कृपा अपार है। मुझको फिर कैसा डर, जब श्याम मेरा रहबर मिलता रहे मुझे बाबा तेरा प्यार है।मेरा तो एक ही साथी श्याम सरकार है। खाटू वाले की मुझ पर कृपा अपार है।

बिगड़े मेरे हालात ये थे, खुशियों के कहीं आसार ना थे। सुख में रहते जो पास मेरे दुख में वह रिश्तेदार ना थे। साथ तूने तब दिया करता हूं मैं शुक्रिया। चल रही है सांसे मेरी तेरा उपकार है। मेरा तो एक ही साथी श्याम सरकार है। खाटू वाले की मुझ पर कृपा अपार है।

मेरी खामोशी पढता है यह बिन मांगे सब कुछ देता है खुशियां बांटे तू ही सबको बदले में कुछ ना लेता है। तुम से ही हर आस है तुम पर ही विश्वास है। तेरी रहमतों से चलता मेरा परिवार है। मेरा तो एक ही साथी श्याम सरकार है। खाटू वाले की मुझ पर कृपा अपार है।

जब से पकड़े हैं पाव तेरे मैंने हाथ कहीं भी ना जोड़ें जिसको थमें खाटू वाला फिर साथ कभी भी ना छोड़े। तू ही मेरी जिंदगी तू ही मेरी हर खुशी। तेरे सचिन का बाबा तू ही आधार है। मेरा तो एक ही साथी श्याम सरकार है। खाटू वाले की मुझ पर कृपा अपार है।

मेरा तो एक ही साथी श्याम सरकार है। खाटू वाले की मुझ पर कृपा अपार है। मुझको फिर कैसा डर, जब श्याम मेरा रहबर। मिलता रहे मुझे बाबा तेरा प्यार है।मेरा तो एक ही साथी श्याम सरकार है। खाटू वाले की मुझ पर कृपा अपार है।

Leave a comment