Categories
शिव भजन लिरिक्सshiv bhajan lyrics

Bhole by hansraj raghuvanshi,सब कुछ मिला रे भोले रहमत से तेरी,shiv bhajan

सब कुछ मिला रे भोले रहमत से तेरी

सब कुछ मिला रे भोले रहमत से तेरी।तूने ही है सुनी इत्तजा मेरी।बनके फकीर में चलेया राह में तेरी तू ना मिलेया मुझको आश है तेरी।सब कुछ मिला रे भोले रहमत से तेरी।तूने ही है सुनी इत्तजा मेरी।

अब एक उमंग है अरु एक जरिया। तूं ना मिलेगा चाहे खोज लो अगरिया। रहता कहां पर तू किस देश भेष में। इल्जा मुझे तूं सुनिले इतनी सी फरियाद।ना कोई अपना है सब है पराया। तुझसे ही है मोहब्बत बेइंतहा मेरी।सब कुछ मिला रे भोले रहमत से तेरी।तूने ही है सुनी इत्तजा मेरी।बनके फकीर में चलेया राह में तेरी। तू ना मिलेया मुझको आश है तेरी।

बस ना सफर में बनके फिर रहा हुं बंजारा। राह में कांटे हैं फिर भी क्या खूब है नजारा ।बस ना सफर में बनके फिर रहा हुं बंजारा। राह में कांटे हैं फिर भी क्या खूब है नजारा ।जानता है तूं भोले हर चित्त की चोरी। तूने है थामी मेरे जीवन की यह डोरी। मेरी ये सांस तू है, मेरा विश्वास तू है किस्मत की है ना जरूरत लकीरों को मेरी। सब कुछ मिला रे भोले रहमत से तेरी।तूने ही है सुनी इत्तजा मेरी।बनके फकीर में चलेया राह में तेरी। तू ना मिलेया मुझको आश है तेरी।सब कुछ मिला रे भोले रहमत से तेरी।तूने ही है सुनी इत्तजा मेरी।

Leave a comment