Categories
राम भजन लिरिक्स

saryu me surat dikhe se Mane ram hamare ki,सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की,ram bhajan

सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की,

सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।

राम संग सीता भी दिखे।राम संग सीता भी दिखे।राम संग सीता भी दिखे।अरे घणी सुथरी लागे जोड़ी देखो पालनहारे की। सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।

राम संग लक्ष्मण भी दिखे।राम संग लक्ष्मण भी दिखे।राम संग लक्ष्मण भी दिखे।राम संग लक्ष्मण भी दिखे।अरे दोनो भायियां में ऐसा प्यार सुने जो गूंज जयकारे की।सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।

राम के चरणों में हनुमत।राम के चरणों में हनुमत।राम के चरणों में हनुमत।राम के चरणों में हनुमत।अरे सारे देव करे हैं सेवा अंजनी दुलार की।सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।

छबि कमल सिंह प्यारी राम की।छबि कमल सिंह प्यारी राम की।छबि कमल सिंह प्यारी राम की।छबि कमल सिंह प्यारी राम की।अरे जब राम हमारे साथी लोड के और सहारे की। सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।सरयू में सूरत दिखे से मने राम हमारे की।

Leave a comment