Categories
हनुमान (बालाजी) भजन लिरिक्स hanuman balaji bhajan lyrics

Hamare aise hai Hanuman, हमारे ऐसे हैं हनुमान,balaji bhajan

हमारे ऐसे हैं हनुमान

तर्ज,भगत के वश में है भगवान

हमारे ऐसे हैं हनुमान।२।संकट मोचन संकट हरते,रखे सभी का ध्यान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।

ये मंगलवार को जन्मे, हुआ चहूं और उजाला। पवन के पुत्र कहाये, माता अंजनी के लाला।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺 केशरीनंदन प्यारे, हे शंकर के अवतारी।वज्र सी काया सोहे, ज्ञान और बल के धारी।🌺 संकट मोचन नाम से करते, इनका सभी गुणगान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।

बसाए अपने हृदय में, प्रभु श्री राम की झांकी। लीन सेवा में रहते,सदा ही सीता मां की।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺राम के दूत कहाए,प्रभु को प्राणों से प्यारे।प्रभु पर विपदा आई,आप ने कष्ट निवारे।दूजा कोई भक्त न देखा,जग में इनके समान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।

पवन के वेग से उड़कर,हनुमत लंका धाएं। मात सीता को खोजा,छोटा सा रूप बनाए।रूप विकराल बनाकर,प्रभुका संदेश सुनाया।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺पूंछ में आग लगाकर,सारी लंका को जलाया।रावण को उपदेश दिया है,बुरा है ये अभिमान।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺हमारे ऐसे हैं हनुमान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।

लखन को शक्ति लागी,प्रभु ने नीर बहाए।प्रेम से अपने प्रभु को,हनुमत धीर बंधाए।प्रभु की आज्ञा लेकर,काज हर एक बनाए।एक बूटी के बदले,पूरा ही पर्वत लाए।🌺🌺लाए संजीवन और बचाए,लक्ष्मण जी के प्राण।हमारे ऐसे हैं हनुमान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।

जहां हो राम की बातें,वहीं पर करे बसेरा।सुखों की बरखा बरसे,जहां हो इनका डेरा।व्याध ना कोई सताए,काल भी डरकर भागे।दया करे बालाजी तो,सभी के भाग्य है जागे।🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺पलभर में ही खुश हो जाते,देते शुभ वरदान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।

हमारे ऐसे हैं हनुमान।२।संकट मोचन संकट हरते,रखे सभी का ध्यान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।हमारे ऐसे हैं हनुमान।

Leave a comment