Categories
श्याम भजन लिरिक्स

Aaya Fagan Mela sabka tan man dekho machal raha,आया फागण मेला सबका तन मन देखो मचल रहा,shyam bhajan

आया फागण मेला सबका तन मन देखो मचल रहा।

आया फागण मेला सबका तन मन देखो मचल रहा। खाटू जाकर के बाबा से मिलना है दिल तो उछल रहा। निशान लिए मस्ताने हैं चले बाबा के दीवाने हैं मैंने भी आज यह ठाना है श्याम चरणों में मेरा ठिकाना है। मुझे बाबा से मिलने जाना है, खाटू वाले से मिलने जाना है।

दर पर बाबा के लगे भीड़ बहुत भारी है। खाली झोलियां भर देता वह दाता री है। सारी दुनिया में हुआ हल्ला चलो खाटू चलो। मेला फागुन का आया और चढ रही खुमारी है।मुझे बाबा से मिलने जाना है, खाटू वाले से मिलने जाना है।

देखा सुना नहीं है कहीं ऐसा नजारा।बाबा के दर की रौनक तो बेमिसाल है। रिंगस से खाटू श्याम की नगरी में मस्तियां,मेला कमाल है जी मेरा कमाल है।मुझे बाबा से मिलने जाना है, खाटू वाले से मिलने जाना है।

जिसे भी देखिए वो नाच रहा झूम रहा।श्याम के दर को बड़ी श्रद्धा से चूम रहा।बाजे रे ढोल नगाड़ों की धामक धम धम धम। गल गल बहियां प्रेमी खाटू में झूम रहा।मुझे बाबा से मिलने जाना है, खाटू वाले से मिलने जाना है।

आता है साल में एकबार ही मेले का मजा।सांवरा भी तो आज दूल्हे की तरह सजा।सबके चेहरों पे है रंग गुलाल की मस्ती।चलो चोखणी कल मेला क्या खूब लगा।मुझे बाबा से मिलने जाना है, खाटू वाले से मिलने जाना है।

Leave a comment